Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

Contents

Ling Ko Tight Karne Ki Dawa aur Upay

बेहतर और सख्त इरेक्शन के लिए आज बहुत सारी दवाएं उपलब्ध हैं। लेकिन भारत में बिना किसी दुष्प्रभाव के सीधा होने के लायक़ रोग के लिए सर्वश्रेष्ठ दवा कैसे खोजें। इसलिए इरेक्टाइल डिसफंक्शन की दवा के बारे में जानने के लिए पूरा लेख पढ़ें या कॉल या व्हाट्सएप करें। इसलिए कुछ बेकार थेरेपी से शुरुआत करें जो अस्थायी रूप से इरेक्शन की समस्या का इलाज करती हैं।Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

स्तंभन दोष के लिए शॉकवेव थेरेपी / Shock therapy

दर्द रहित, गैर-आक्रामक, दवा मुक्त, सुरक्षित और प्रभावी स्तंभन दोष उपचार प्राप्त करें। जर्मनी की नवीनतम और सबसे उन्नत शॉक वेव थेरेपी मशीन अब भारत में उपलब्ध है जिसे आप अपने नजदीकी क्षेत्र में गूगल में खोज सकते हैं। लो-इंटेंसिटी एक्स्ट्राकोर्पोरियल शॉक वेव थेरेपी (Li-ESWT) को इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए एक नए गैर-इनवेसिव उपचार के रूप में प्रस्तावित किया गया है, जिससे रक्त वाहिकाएं लिंग तक रक्त ले जाती हैं। Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

कॉल और व्हाट्सएप: 7517750045

स्तंभन दोष के लिए सर्वोत्तम उपचार (आयुर्वेदिक उपचार)
IH2 कैप्सूल IH4 तेल किसी भी उम्र के लिए लंबे समय तक चलने वाले निर्माण के लिए।

Ih2 Capsule Ih4 oil for erectile dysfunction

बहुत से लोग इस समस्या (ईडी) से पीड़ित हैं। बहुत सारे उपचार की कोशिश करो। लेकिन स्थायी समाधान नहीं मिला। आज का दिन आपको सबसे अच्छी दवा देगा जो आपकी इरेक्शन की समस्या को स्थायी रूप से हल कर देगी। IH2 कैप्सूल IH4 तेल अब तक की सबसे अच्छी दवा है जो स्थायी ईडी समस्या का इलाज करने में मदद करती है। यह एक पूर्ण उपचार है जो किसी भी अन्य चिकित्सा और इंजेक्शन उपचार को बेहतर बनाता है। मुझे आपकी सिफारिश की जानी चाहिए। एक बार कोशिश करें कि आप इसे प्यार करते हैं। यह आपके लिंग क्षेत्र में रक्त परिसंचरण में सुधार और रक्त वाहिकाओं और मजबूत में सुधार करने में मदद करता है। यदि आप पहले से ही बहुत सारे उपचार और चिकित्सा का उपयोग करते हैं तो उल्लेख न करें।

अब आपके पास एक अच्छा विकल्प है। यदि आप इस दवा के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो मुझे कॉल करें: 7517750045 किसी भी समय मुझे व्हाट्सएप करें। और अगर आप इसे ऑर्डर करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने युवा और सुखी यौन जीवन को सिर्फ 1700 रुपये में एक महीने के लिए ऑर्डर करें, इस उपचार में दो प्रकार की दवा है। कैप्सूल और तेल तो अभी ऑर्डर करें। यह इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए अब तक की सबसे अच्छी दवा है।

Order करिये

लिंग में ढीलापन (स्तंभन दोष ) के लिए इंजेक्शन उपचार / Injection

पेनाइल इंजेक्शन (बिमिक्स/ट्रिमिक्स) लिंग में इंजेक्ट होने पर रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है, जिससे इरेक्शन होता है। यदि मौखिक दवाएं काम नहीं करती हैं या उपयोग नहीं की जा सकती हैं तो इंजेक्शन का उपयोग किया जा सकता है। ये इंजेक्शन कभी-कभी PRIAPISM का कारण बन सकते हैं, जिसका अर्थ है एक इरेक्शन जो 4 घंटे से अधिक समय तक रहता है, इसलिए डॉक्टर के मार्गदर्शन में लिया जाना चाहिए। घंटे। स्तंभन दोष के लिए दवा।

इससे पहले अपने डॉक्टर से इस बारे में चर्चा की जानी चाहिए और यदि ऐसा होता है तो आपको इसके प्रबंधन के लिए हमेशा अपने डॉक्टर के पास जाना चाहिए। स्तंभन दोष के लिए दवा

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए सेक्स थेरेपी

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के इलाज के लिए सेक्स थेरेपी बहुत महत्वपूर्ण थेरेपी है। यह यौन जागरूकता पैदा करने और जोड़ों के बीच यौन कल्याण पैदा करने में मदद करता है। साथी के साथ अत्यधिक यौन अंतरंगता के बिना रिश्ते बोझिल हो सकते हैं। यौन समस्या वाले पुरुषों को इस मुद्दे पर हमारे लाइसेंस प्राप्त नैदानिक ​​मनोचिकित्सक से बात करने में मदद मिल सकती है।

आप हमारे लाइसेंस प्राप्त नैदानिक ​​मनोवैज्ञानिक के साथ निजी तौर पर अपनी समस्याओं पर चर्चा कर सकते हैं। हमें कभी भी कॉल या व्हाट्सएप करें।

स्तंभन दोष विशेषज्ञ डॉक्टर / Doctor

इंडियन हर्बल्स एकमात्र ऐसी कंपनी है, जहां सभी इरेक्टाइल डिसफंक्शन रोगियों को हमारे विशेषज्ञों की टीम (एंड्रोलॉजिस्ट, सेक्सोलॉजिस्ट, सेक्स थेरेपिस्ट) से पहला परामर्श मिलता है। यदि आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित हैं तो ऑनलाइन परामर्श के लिए पूछें या तुरंत 7517750045/9637907060 पर कॉल करें।

अब कॉल करें

कॉल बैक का अनुरोध करें

इरेक्टाइल डिसफंक्शन क्या है?

“संतोषजनक संभोग के लिए उपयुक्त इरेक्शन प्राप्त करने या बनाए रखने में पुरुष की अक्षमता है।”

नपुंसकता
कोई उपयुक्त लिंग निर्माण नहीं
असंतोषजनक संभोग

इरेक्टाइल डिसफंक्शन को नपुंसकता भी कहा जाता है। यह संभोग में संलग्न होने में असमर्थता है। यह स्थिति किसी भी अंतरंग संबंध को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकती है, किसी के मनोवैज्ञानिक कल्याण को भी नहीं भूलती।

इरेक्टाइल डिसफंक्शन कई शारीरिक या मनोवैज्ञानिक कारकों के कारण हो सकता है। कभी-कभी, उच्च रक्तचाप, हाइपोथायरायडिज्म, उच्च कोलेस्ट्रॉल, मधुमेह, एनीमिया, मोटापा, अल्जाइमर रोग और पार्किंसंस रोग जैसी चिकित्सीय स्थितियों के कारण भी स्थिति विकसित हो सकती है।

बेहतर और विस्तार से समझने के लिए आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन meaning in hindi . पढ़ सकते हैं

इरेक्टाइल डिसफंक्शन कितना आम है?

शोध के अनुसार, 15 करोड़ पुरुष इरेक्टाइल डिसफंक्शन से पीड़ित हैं but 2025 तक यह संख्या दोगुनी हो रही है।

5 में से 1 पुरुष को इरेक्टाइल प्रॉब्लम हो सकती है।
10 में से 1 पुरुष इरेक्शन के लिए पूरी तरह से अक्षम हो सकता है

इरेक्टाइल डिसफंक्शन आमतौर पर पुरुषों में होता है। एक सर्वेक्षण से पता चला है कि 40 वर्ष से अधिक उम्र के पुरुषों को पांच में से कम से कम एक स्तंभन समस्या का अनुभव हो सकता है और लगभग दस में से एक पुरुष इरेक्शन के लिए पूरी तरह से अक्षम है। बढ़ती उम्र के साथ प्रत्येक व्यक्ति को इरेक्टाइल प्रॉब्लम होने की संभावना अधिक होती है। Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

इरेक्टाइल डिसफंक्शन (ईडी) के लक्षण

हम उनके मरीज को शांति से सुनते हैं और इलाज शुरू करने से पहले लक्षणों को समझते हैं। Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

अवसाद
उच्च रक्त चाप
गंभीर चिंता
कम यौन इच्छा
मधुमेह हो जाता है

इरेक्शन कैसे होता है?

इरेक्शन एक मनोवैज्ञानिक घटना है जिसमें पुरुष का लिंग अपने प्राकृतिक स्तर से ऊपर उठता है।

एक सामान्य इरेक्शन होने के लिए क्या आवश्यक है?

एक सामान्य निर्माण होने के लिए,

आदमी को मनोवैज्ञानिक रूप से पर्याप्त रूप से उत्तेजित किया जाना चाहिए।
उसकी नसें जो एक निर्माण शुरू करने का संकेत देती हैं, बरकरार और अच्छे स्वास्थ्य में होनी चाहिए।
लिंग में रक्त ले जाने वाली रक्त वाहिकाएं स्वस्थ होनी चाहिए। Ling Ko Tight Karne Ki Medicine
पेल्विक मसल्स को इतना टोन किया जाना चाहिए कि जब लिंग में रक्त भर जाए तो लिंग को ऊपर उठा सकें। Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

दो “स्पंजी ऊतक ट्यूब” हैं जो लिंग की लंबाई पर चलती हैं। यह स्पंजी ट्यूब एक “कठिन रेशेदार-आंशिक रूप से लोचदार”, बाहरी आवरण से घिरी हुई है। जब मनोवैज्ञानिक रूप से उत्तेजित किया जाता है तो ये स्पंजी ऊतक खुद को इस तरह से विस्तारित करते हैं कि लिंग में अधिक अतिरिक्त रक्त दर्ज किया जा सकता है। शिश्न के बाहरी आवरण पर चलने वाली नसें संकुचित हो जाती हैं, जिससे रक्त लिंग से बाहर नहीं निकल पाता है। जैसे ही रक्त को बाहर निकलने से रोका जाता है, लिंग बाहरी आवरण के भीतर सूज जाता है, जिससे इरेक्शन होता है। पैल्विक मांसपेशियां विशेष रूप से इस्किओकावर्नोसो और बुलबोस्पोंगियोसो एक अच्छा इरेक्शन प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। स्पंजी ऊतक और रक्त वाहिकाओं दोनों में, ये पेशी कोशिकाएं शरीर में रसायनों के प्रति प्रतिक्रिया करती हैं; इरेक्शन होता है जबकि कुछ लिंग को ढीला (नरम) बनाते हैं।

स्तंभन दोष के कारण

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के कई कारण होते हैं। स्तंभन दोष के कुछ महत्वपूर्ण कारण इस प्रकार हैं:

चेता को हानि

एक आदमी को सामान्य इरेक्शन बनाए रखने के लिए एक उचित तंत्रिका तंत्र आवश्यक है। तंत्रिका क्षति होने पर पुरुषों को इरेक्शन में कठिनाई हो सकती है। तंत्रिका क्षति के कारण हो सकता है;

रीढ़ की हड्डी का आघात
मल्टीपल स्क्लेरोसिस
मधुमेही न्यूरोपैथी
पैल्विक सर्जरी (प्रोस्टेट, आंत्र)
पार्किंसंस रोग
अल्जाइमर रोग

खराब रक्त प्रवाह

खराब रक्त प्रवाह कई बीमारियों या खराब जीवनशैली का परिणाम है। अनुचित रक्त प्रवाह भी उपयुक्त लिंग निर्माण को प्रभावित करता है। खराब रक्त प्रवाह के कुछ कारण हैं;

एथेरोस्क्लेरोसिस (धमनियों का सिकुड़ना)
मधुमेह
उच्च रक्त चाप
धूम्रपान

मूत्र संबंधी समस्याएं

पेरोनी रोग
श्रोणि आघात
पेल्विक फ्लोर डिसफंक्शन
असंयमिता

दवाओं, शराब और दवाओं द्वारा हस्तक्षेप

शराब और नशीली दवाओं का दुरुपयोग
उच्च रक्तचाप (उच्च रक्तचाप), उच्च कोलेस्ट्रॉल, अवसाद और मानसिक विकारों, प्रोस्टेट कैंसर के इलाज के लिए इस्तेमाल की जाने वाली दवाएं. Ling Ko Tight Karne Ki Medicine

रक्त वाहिका समारोह में हस्तक्षेप करने वाली चयापचय संबंधी समस्याएं (एंडोथेलियल डिसफंक्शन)

मधुमेह, मोटापा, स्लीप एपनिया
उच्च रक्तचाप (उच्च रक्तचाप)
उच्च कोलेस्ट्रॉल, धूम्रपान, थायराइड
एक्रोमेगाली (बहुत अधिक वृद्धि हार्मोन के कारण होने वाली स्थिति)
कोर्टिसोन अतिरिक्त
हाइपोगोनाडिज्म (ऐसी स्थिति जहां वृषण पर्याप्त नहीं बना पाते हैं
टेस्टोस्टेरोन [एंड्रोजन की कमी] और/या शुक्राणु [शुक्राणुजनन])

मनोसामाजिक कारण

प्रदर्शन की चिंता
यौन व्यवहार और पालन-पोषण
रिश्ते की समस्या
रोजगार और वित्तीय दबाव
अवसाद
मानसिक विकार

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

क्या इरेक्टाइल डिसफंक्शन उम्र बढ़ने का एक सामान्य लक्षण है?

नहीं, स्तंभन दोष का उम्र बढ़ने से कोई लेना-देना नहीं है।

क्या इरेक्टाइल डिसफंक्शन की रोकथाम है?

स्वस्थ जीवनशैली अपनाकर और अपनी अन्य स्वास्थ्य स्थितियों की समय पर जांच करके, आप इरेक्टाइल डिसफंक्शन को आसानी से रोक सकते हैं।

क्या इरेक्टाइल डिसफंक्शन वंशानुगत है?

नहीं, स्तंभन दोष वंशानुगत नहीं है।

पेल्विक फ्लोर रिहैबिलिटेशन क्या है?

पेल्विक फ्लोर रिहैबिलिटेशन (पीएफआर) आपकी पेल्विक फ्लोर की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए एक थेरेपी है जो इरेक्शन को बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। अनुभवी पेल्विक फ्लोर थेरेपिस्ट, विशेष उपकरणों की मदद से मजबूत मांसपेशियों को सुनिश्चित करता है, विशेष रूप से इस्किओकावर्नोसो और बुलबोस्पोंगियोसो। ये मांसपेशियां स्खलन के समय में वृद्धि के साथ मजबूत इरेक्शन और बेहतर स्खलन की ओर ले जाती हैं।

इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए कौन से बाहरी उपकरण उपलब्ध हैं?

वैक्यूम इरेक्शन डिवाइस एक ऐसा बाहरी उपकरण है जो एफडीए द्वारा अनुमोदित है और उपयोग में आसान और सुरक्षित है। आईएएसएच में, हम इस उपकरण के सुरक्षित और सक्षम उपयोग के लिए चरण दर चरण प्रक्रिया की व्याख्या करते हैं।

इस प्रक्रिया में, ट्यूबलर ट्यूब या वैक्यूम डिवाइस को लिंग के ऊपर रखा जाता है। चूंकि हवा को सिलेंडर से बाहर निकाला जाता है, और दबाव का निर्माण लिंग में रक्त खींचने में मदद करता है। यह लिंग को बड़ा करने में मदद करता है फिर इरेक्शन को बनाए रखने के लिए लिंग के नीचे के चारों ओर एक रबर की अंगूठी लगाई जाती है।

पेनाइल प्रोस्थेसिस क्या है?

पेनाइल प्रोस्थेसिस निंदनीय (मोड़ने योग्य) छड़ की एक जोड़ी है जिसे शल्य चिकित्सा द्वारा लिंग में डाला जाता है। यह उपकरण द्वारा एक विशेष भाग पर संपीड़न के तंत्र द्वारा इरेक्शन होने देता है। अन्य उपचारों से निराश पुरुष पेनाइल प्रोस्थेसिस के लिए उपयुक्त हो सकते हैं।

No votes yet.
Please wait...
Erectile Dysfunction, Ling

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open

Close
Open chat