V Tight Cream In Hindi

योनि टाइट करने का सब से आसान उपायअब देखिये आप ने योनी टाइट करने उपाय में बहुत सारे टोटके होते हैं की इस का उपयोग करें इस से ऐसा होजायेगा आप इसको इस्तेमाल  करें आप कुंवारी कन्या जैसा महसूस करेंगी. लेकिन ऐसा कुछ होता नही है. लेकिन इस दावा से ऐसा मुमकिन है. इस से आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और इसका उपयोग बहुत ही आसान है. सब से पहले स्टिक लें और उसे योनी के अन्दर 2 से 3 इंच तक डालें और उसे 30- 60 सेकंड तक ही अन्दर रहने देना है और उसके बाद उसे बहार निकल लें. याद रहें इसे 1 मिनट से ज्यादा तक अन्दर नही रखना है वरना आप की योनी इतनी कस जाएगी की आप की ऊँगली भी नही जा पाएंगी और आप को तेल का उपयोग करना होगा.योनि टाइट करने का सब से आसान उपाय / Yoni Tight karne ka Upay.

औरएक बात यद् रहे की इस इ हफ्ते में सिर्फ तीन बार ही इस्तेमाल करना होगा और अगर आप रोज़ सेक्स करते हो तो भी आप को ऐसा लगे गा की आप पहली मर्तबा सेक्स कर रहे हो. और इस के उपयोग के बाद इसे पानी से धो कर रख देना होगा और यद् रहे की इसे रगड़ कर नही धोना है. और तोड़ कर उपयोग नही करना होगा. अगर आप इसे आर्डर करना चाहते है या फिर इस के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो निचे लिंक पर क्लिक करें.

अधिक जानकारी के लिए  Click Here

योनि टाइट करने का सब से आसान उपाय / Yoni Tight karne ka Upay

How To Tight Vagina In Hindi

ये बात आप लोगो को बताने की ज़रूरत तो है नही की योनी टाइट /Yoni Tight की जाती है. Yoni /Vagina Tight Karne Ke Upay तो बहुत सारे हैं लेकिन नेट पर जो घरेलु उपचार जो बताते हैं वो ज्यादा तर झूट होते हैं. योनी का ढीला पण महिलाओ की एक बहुत बड़ी समस्या होती है.और ये ऐसी समस्या होती है जिसे हर किसी को बताना एक शर्म की बात समझती है. Vagina Tightning Tips In Hindi में आप को बहुत सारी टिप्स मिल जाएगी लेकिन अगर आप सच में अपनी योनी को टाइट करना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े.योनि टाइट करने का सब से आसान उपाय / Yoni Tight karne ka Upay के बारे में बात के तो सब से बेस्ट आयुर्वेदिक उपाय ही होता है.

Vagina / योनी ढीली कैसे होती है .

योनी ढीली होने के लिए या जो योनी की सील होती है उसके फटने के लिए ऐसा जारूरी नही है की सेक्स करने से ही हो उसके बहुत सारे कारण है. जैसे साइकिल चलाने से, व्यायाम करने से, और आम तौर से इंडिया में औरतें पानी कमर पर रख कर लती है दूर से,ऐसे बहुत सारे कारण है. और बात करें योनी ढीली होने के कारण की तो या तो बहुत जियादा सेक्स के कारण और बच्चा पैदा हिने के बाद भी योनी ढीली होजाती है. और आम तौर से उम्र ज्यादा होने के कारण भी योनी में ढीला पन आजाता है .योनि टाइट करने का सब से आसान उपाय / Yoni Tight karne ka Upay.

Yoni Tight Medicine / योनी टाइट करने की दावा

अब देखिये जैसा की आप ने नेट पर देखा होगा की यनी टाइट करने के के लिए बहुत सारी मेडिसिन होती है जैसे , योनी टाइट क्रीम/ yoni tight karne ki cream, vagaina thight gel, टेबलेट, और योनी टाइट करने के घरेलु उपाय हैं.लेकिन आम तौर से लूग vaigna tightning gel or cream का उपयोग करते हैं. लेकिन हकीकत में इस से इतना खास फायदा नही होता है. इस लिए हम आप को ये ही कहेंगे की आप ऐसा कोई दावा का उपयोग न करें जिस से आप को किसी तरह का कोई नोकसान हो.

और अगर आप सच में चिंतित हैं अपने योनी को टाइट करने के लिए तो आप आयुर्वेदिक दावा का उपयोग करें इस लिए की इस से आप को और आप के पार्टनर को किसी भी तरह का कोई नोकसान नही होता है. तो चलिए हम बात करते हैं योनी को Tight करने के उपाय और tips के बारे में जिस की मदद से आप अपनी yoni ko tight कर सकती हैं और virginity feel कर सकती हैं.योनि टाइट करने का सब से आसान उपाय / Yoni Tight karne ka Upay.

V Tight Cream योनी टाइट करने की की दावा

अब आप ये सोच रहे होंगे की ये क्या चीज़ है. मतलब क्रीम है या जेल है. तो मैं आप को बताना चाहुगा की ये एक Cream होती है.जो आयुर्वेदिक जड़ीबूटियों से मिलकर बनती है. और ये तरीका पिछले कई सो सालों से इंडिया में उपयोग में आता है. आम तौर से लोग ये समझते हैं की योनी टाइट करने की लिए cream सब से बेस्ट होती है लेकिन ऐसा नही होता है. इस लिए के ये केमिकल से बनी होती है और इस से बहुत सारे साइड इफ़ेक्ट होते हैं.लेकिन ये बात लोगो को समझ में नही आती हैं.लेकिन तोंग्कत अजीमत मदुरा एक ऐसा प्रोडक्ट है जिस की मदद से आप बिना किसी नोकसान के अपने योनी को टाइट कर सकती हैं.

 

874 views

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open

Close