Bustfull Cream Bust Full Gel

Bust-full क्रीम कैसे काम करती है?

हाउ तो इनक्रीस ब्रैस्ट साइज इन १० डेज
ब्रैस्ट को महिला की बॉडी का सबसे खूबसूरत और आकर्षक अंग माना जाता है। ये स्त्री की सुंदरता में न सिर्फ चार चांद लगाते हैं बल्कि उसे सेक्सी लुक भी देते हैं। बहुत सी लड़कियों अपन स्तनों के आकार को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं।
जब एक जवान औरत यौवन पहुंचता है उसे, उसके स्तन विकास ग्रंथि पिट्यूटरी है शरीर से शुरू होता हो रही द्वारा हार्मोन का संकेत है. यह स्तन वृद्धि प्रक्रिया हमेशा के लिए और आमतौर पर 20 स्तन विकास रोकता साल की उम्र से जारी नहीं करता है. बता दें कि इसके लिए एस्ट्रोजन नामक एक हार्मोन जिम्मेदार होता है।

Bust-full क्रीम के अवयव

Bust-full क्रीम में ऐसे प्राकृतिक पदार्थ ही शामिल हैं जिन्हें काफी पहले से ही क्लीनिकल शोधों में शरीर के लिए पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली करार दिया गया है।

  • डिऑक्सीमीरोस्ट्रोल: इस अवयव से कोशिकाओं का विभाजन शुरू हो जाता है जिससे स्तन ग्रंथियों के उत्तकों का तेजी से विकास होता है। कोशिकीय स्तर पर इसके असर के कारण यह बहुत जल्दी मनचाहे नतीजे दे देती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसका शरीर के दूसरे अंगों पर कोई साइड-इफेक्ट नहीं होता।
  • प्यूरेरिया मिरीफ़ीका नामक पौधे का सत्त त्वचा में केशिका प्रवाह को सामान्य करता है जिससे वह ज़्यादा लचीली और टाइट हो जाती है।
  • प्योर रोज़ ऑइल से त्वचा सेहतमंद दिखने लगी है और उसकी रेशम जैसी मुलायम और चिकनी हो जाती है जिससे झुर्रियाँ और खिंचाव के निशान (स्ट्रेच-मार्क्स) चले जाते हैं।

यह सभी अवयव एक साथ काम करके काफी असरदार नतीजे देते हैं। इस प्रक्रिया में न तो आपके शरीर को कोई नुकसान पहुंचता है और न ही कोई एलर्जी वगैरह होती है। दुनिया भर में हजारों ऐसी महिलाएँ हैं जिन्होने Bust-full क्रीम खरीद कर इसे खुद आजमा कर देखा है। उनके रिव्यूज पढ़कर इस नुस्खे की प्रभावशीलता और काम करने के सौम्य तरीके की सत्यता प्रमाणित होती है।

BustFull Cream सामग्री

BustFull Cream केवल प्राकृतिक पदार्थ है कि लंबे समय के रूप में नैदानिक अनुसंधान में शरीर के लिए सुरक्षित और प्रभावी के रूप में किया गया है शामिल हैं ।

Deoxyimerostrol: यह अंग कोशिकाओं है, जो स्तन ग्रंथियों के ऊतकों तेजी से विकास होता है विभाजन शुरू होता है । सेलुलर स्तर पर इसके प्रभाव के कारण, यह बहुत जल्दी परिणाम देता है । सबसे बड़ी बात यह है कि इससे शरीर के अन्य भागों पर कोई दुष्प्रभाव नहीं पड़ता है ।

Pueraria mirifica नामक एक पौधे के केशिका प्रवाह को सामान्य करता है, जो इसे और अधिक लचीला और चुस्त बनाता है ।

शुद्ध गुलाब तेल त्वचा स्वस्थ और रेशम की तरह नरम, जो झुर्रियां और खिंचाव के निशान (खिंचाव के निशान) के कारण दूर जाने के लिए बनाता है ।

What is breast sagging?

Have you seen your Barbie dolls we would play within our childhood days? Those perfect skinny body with a proper perked up round bosoms dressed with beautiful red décolletage dresses? Have you seen old ladies breasts which feel like their breasts are a part of their waist and not the chest? Do you notice this enormous difference? This is sagging of the breasts.

Medically, sagging is called Mastoptosis. Ptosis of the breast is a natural phenomenon occurring in all women. Many factors play a role such as your age, your genes, your size, your skeletal structure, your nutrition, number of pregnancies.

Today, enlarging one’s breasts is possible only in the following ways.

  1. Mammoplasty A surgical operation. After it, the breasts become 2-3 sizes bigger. But just like with every operation, mammoplasty is very painful and features extreme health risks, leading all the way to ugly scars and blood infections.
  2. Sports workouts. Very healthy, but is a very long-term process. Initial results are seen in 2-3 years. But in particularly advanced cases, one’s breast shape can’t be changed via great workouts very reliably.
  3. Bust-full A safe and effective remedy. Judging by the numerous reviews, this cream not only enlarges but also tightens the breasts, as well as eliminating stretch marks.

In this article, we’ll be talking about the positive properties of the Bust-full breast lifting cream.

कार्रवाई विधि Bust-full Cream

जब कोई महिला किसी ऐसी क्रीम या पदार्थ का पहली बार इस्तेमाल करती है तो उसका यह सोचना जायज़ है के शायद यह तरीका काम न करे। हर महिला का शरीर ऐसी क्रीम के इस्तेमाल का अलग परिणाम देता है और हमारे तजुर्बे के अनुसार अच्छी क्रीम का परिणाम बेहतरीन ही होता है। इस क्रीम के इस्तेमाल के कुछ दिनों बाद आपके स्तन का लचीलापन काम होने लगेगा और आकार बाद होने लगेगा। इस क्रीम के इस्तेमाल से घबराने की ज़रूरत नही है क्योंकि यह क्रीम सिर्फ आपके स्तन के विकास में मदद करती है बिना किसी दुष्परिणाम के। कुछ समय के इस्तेमाल के बाद आपके स्तन की त्वचा निखरने लगेगी और स्तन का आकार बदलने लगेगा जिससे आपका स्तन आकर्षक लगने लगेगा।

जब आप इस क्रीम को लगते हैं तो आपके स्तन को सही मात्रा में पोषण मिलता है। स्तन को बढ़ाने का अधिकतर श्रेय प्युएरारिया मिरीफिका की जड़ों के अंश को जाता है। अगर यह क्रीम आपके स्तन पर हर समय लगी रहे तो आपको इसका अधिकतर लाभ मिलेगा। यह क्रीम आपकी सभी समस्याओं का हल है क्योंकि इसे लगाना भी आसान है। सबसे पहले उस त्वचा को धो लीजिये जहा आप इस क्रीम का इस्तेमाल करना चाहते हैं। जब आपकी त्वचा साफ होती है तो ये क्रीम आपकी त्याचा पर ज्यादा असर करती है।

सही नतीजे पाने के लिए क्रीम को स्तन पर सुबह व शाम को लगाइये और हल्की मसाज कीजिये। इस क्रीम के दो महीने के इस्तेमाल से आपको सही नतीजे देखने को मिलेंगे।

मुझे नहीं लगता कि पूरी दुनिया में एक भी ऐसी लड़का है जिसने कभी भी आकर्षक दिखने का सपना नहीं देखा. इसमें मैं भी कोई अपवाद नहीं हूँ. युवा होने के बाद से ही, मैंने हमेशा से अपनी अच्छी से अच्छी देखभाल करने की कोशिश की: मैंने यह सीख लिया कि कैसे तरह-तरह के बाल बनायें, डोले शोले बनायें और कैसे सही कपड़े चुने जाएँ. मैं ईमानदारी से बताऊँ, तो जब बात चेहरे के सौंदर्य की आई तो जैसे मेरे भाग्य ने सभी को पीछे छोड़ दिया: मेरे दोस्त और सहकर्मी अपने खाने के हर कौर को लेकर चिंतित रहते थे, वहीं मैं जो चाहूं वो खाता था और फिर भी हमेशा तंदुरुस्त रहता. हालांकि, मेरा शरीर फिर भी मेरे मन जैसा नहीं था – मेरी छाती का आकार मेरे मन चाहे आकार से कहीं अधिक कम था. मैं काफी लम्बा हूँ(१८०मी) और ऐसी लम्बाई में, छोटी सी छाती होने पर ऐसा लगता जैसे मैं अभी भी कोई बच्चा ही हूँ. लोग कहते हैं कि छाती का आकार लड़कियों पर कोई भी फर्क नहीं डालता है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता हूँ. यहां तक ​​कि अगर यह सच भी हो, तो भी मुझे लगता है कि अगर मेरी छाती और चौड़ी होती तो मुझे अधिक आत्मविश्वास महसूस होता.

मैं बहुत निराश रहता था कि लड़कियां मेरी ओर ध्यान भी नहीं देती हैं, वहीं दूसरे लडको को खूब लड़कियां मिल जाती. फिर एक लड़की ने पूरी ईमानदारी से मुझे बताया: “आप बहुत अच्छे हो, लेकिन मैं किसी ऐसी लड़के के साथ रिश्ते में नहीं आ सकती जो बच्चों की तरह नज़र आता हो.” मुझे थोडा ख़राब तो लगा, लेकिन इस बात ने मुझे आश्वस्त कर दिया कि मैं अपने छाती के आकार को बढ़ाने के बारे में एकदम सही सोच रहा था.

मैं इसके बारे में बहुत असुरक्षित महसूस करता था. मैंने ख़ास बनियान पहनने की भी कोशिश की, छाती के आकार को बढ़ाने के लिए देशी उपचारों को भी खोजने की कोशिश की और यहां तक ​​कि प्लास्टिक सर्जरी के बारे में भी विचार करने लगा. लेकिन जब मैं इस प्रक्रिया पर शोध कर रहा था, तो मुझे छाती के आकर को बढ़ाने वाली इस क्रीम के बारे में पता चला, इसे BustFull कहते हैं. इस उत्पाद के बारे में जो समीक्षायें हैं उन से तो यही लगता है जैसे यह कोई जादुई क्रीम है. विभिन्न आयु समूहों के अलग-अलग मर्द कह रहे हैं कि इसकी मदद से कुछ ही महीनों में उन्होंने अपनी छाती  के आकार को ४० इंच से बढाकर ४५ इंच तक (और कुछ लोग तो यहाँ तक बोल रहे हैं कि उनकी छाती का आकार ५० इंच के ऊपर) हो गया है.

Dr. M Ansari

I am certified Homeopathy & Alternative Doctor with a lot of experience in herbal & different ways of sexual life. Because I try every new supplements related to male enhancement penis enlargement & sexual time, I finally decided to write reviews about products that I tried & i read about.

Leave a Reply