एरोटिक हर्बल कैप्सूल

एरोटिक हर्बल कैप्सूल कैसे काम करता है?

In this post we are going to read about

एरोटिक हर्बल कैप्सूल प्राकृतिक रूप से लिंग की वृद्धि के लिए काम करता है। दैनिक रूप से एक कैप्सूल नयी उमंग नया जोश पैदा करता है।

एरोटिक हर्बल कैप्सूल कैप्सूल का सेवन, लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग का आकार बढ़ा देता है।

एरोटिक हर्बल कैप्सूल एक आदमी को यौन क्रिया को सुधारने में सक्षम बनाता है

निर्देशों के अनुसार लेने के द्वारा, आप इन प्रभावों को महसूस करेंगे:

लंबे समय तक यौन ऊर्जा

एक बड़ी यौन भूख और आनंद बढ़ाने के अलावा, एरोटीका आपको पूरी रात ऊर्जा से भरा रखता है। अपने नए यौन शक्ति का लाभ उठाएं

एरोटिका केवल 100% प्राकृतिक, सुरक्षित और प्रभावी गोली है, जो एक आदमी के यौन जीवन की चुनौतियों का पूरा समाधान प्रदान कर सकती है। केवल एरोटिक हर्बल कैप्सूल स्वास्थ्य जोखिमों के बिना और नुस्खे के बिना अधिक पौष्टिकता, शक्ति और आनंद का वादा कर सकता है। एरोटिक हर्बल कैप्सूल अपने टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ावा देने और आपकी यौन भूख को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण घटकों का उपयोग करता है.

समझें कि एरोक्टिका काम करता है

गोलियों की कार्रवाई को पूरा करें जो आपके यौन जीवन को बेहतर बनाने में मदद करें।

लिंग के अंदर, कॉरपोरा कैवरोसा होता है, जो रक्त के साथ भरने वाले कक्षों की तरह होते हैं जब इन कक्षों को पूरी तरह से खून से भरा जाता है, तो वहाँ फूल उगते हैं और एक निर्माण करते हैं।

अधिक रक्त कार्पोरो कैवर्नोसा भंडारण करने में सक्षम है, ये आपको शक्तिशाली बनाते है। लेकिन यह होने के लिए, यौन स्वभाव का निर्माण करने के लिए बड़े रक्त प्रवाह और हार्मोनल संतुलन के साथ, एक स्वस्थ कार्पस केवरोसम आवश्यक है।

और यही वह जगह है जहां एरोटिक हर्बल कैप्सूल की गोलियां आती हैं। वे चार मोर्चों में काम करते हैं जो आपके लिंग की गुणवत्ता और आपके ईरेशंस की शक्ति का निर्धारण करते हैं।

केवल हमारा कार्यक्रम ही अपने शानदार परिणामों की गारंटी दे सकता है क्योंकि केवल एरोटिका यह सुनिश्चित करने में सक्षम है कि उनकी कच्ची सामग्रियां सही हैं और उत्पादन प्रक्रिया राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों को पूरा करती है। इसके अलावा, केवल एरोटिक हर्बल कैप्सूल प्रभावी और पूरी तरह से सुरक्षित उत्पादों का एक कार्यक्रम प्रदान करता है, जो कि हजारों पुरुषों द्वारा परीक्षण किया जाता है, विशेषज्ञों द्वारा अनुमोदित और परिणामों में स्थापित किया गया है।

बाजार में आने के बाद से इरोटिका की सफलता के कारण, कई बेईमान कंपनियां अब हमारे उत्पाद की प्रतिलिपि बना रही हैं। ध्यान रहे! सस्ते प्रतियों से सावधान रहे – वे खतरनाक पदार्थों को भी शामिल कर सकते हैं अपने स्वास्थ्य की रक्षा करें और हमेशा मूल इरोटिका की तलाश करें।

1) यह शरीर को पुष्ट करती है।
2) यह अंगों को ताकत देती है।
3) यह रूचि, पाचन, त्वचा की रंगत, बल आदि में वृद्धि करती है।
4) यह रस, रक्त, ममसा, अस्थि और शुक्र धातु पर काम करती है।
5) बंग को आयुर्वेद में हल्का, दस्तावर, और गर्म माना गया है।
6) यह पित्तवर्धक है।
7) यह कफ रोगों को नष्ट करती है।
8) इसके सेवन से पेट के कृमि नष्ट होते हैं।
8) यह खून की कमी अर्थात पांडू को दूर करती है।
9) यह नेत्रों की ज्योति बढ़ाती है।
10) यह मुख्य रूप से urinary organs, blood and lungs मूत्र – प्रजनन अंगों, रक्त और फेफड़ों सम्बंधित रोगों में लाभप्रद है।
11) इसके सेवन से प्रमेह (पुराने जिद्दी पेशाब रोग, डायबिटीज आदि) दूर होते हैं।
12) इसका मुख्य प्रभाव कफ दोष को कम करना है।
13) यह दर्द निवारक है।
14) यह गठिया में लाभकारी है।
15) यह जीवाणुरोधी और रोगाणुरोधी है।
16) यह सूजन को कम करने वाली द्व है।
17) यह कामोद्दीपक है।
18) यह पुरुषों के लिए प्रमेह, शुक्रमेह, धातुक्षीणता, वीर्यस्राव, स्वप्नदोष, शीघ्रपतन, नपुंसकता, क्षय आदि में लाभप्रद है।
19) यह टेस्टिकल की सूजन को नष्ट करती है।
20) यह इन्द्रिय को सख्ती देती है और वीर्य को गाढ़ा करती है।
21) यह वातवाहिनी नसों, मांसपेशियों और इन्द्रिय की कमजोरी को दूर कर शुक्र के अनैच्छिक स्राव को रोकती है।
22) यह स्त्रियों के लिए गर्भाशय के दोष, अधिक मासिक जाना, मासिक में दर्द, डिम्ब की कमजोरी आदि में लाभप्रद है।
23) यह रक्त के दोषों को दूर करती है।

क्या यह इंटरनेट पर खरीदना सुरक्षित है?

• 100% सुरक्षित

• मुफ़्त शिपिंग

गुप्त सामग्री: हॉर्नी गोट वीड एपिमीडियम लेसरीन

ब्राजील के कृषि अनुसंधान निगम द्वारा अध्ययन किए गए एक अमेज़ोनियाई विदेशी फल से निकाले गए, इन संयुग्मों के रक्त परिसंचरण और हार्मोन टेस्टोस्टेरोन के स्तर पर मजबूत प्रभाव है, शक्तिशाली इरेक्शन सुनिश्चित करने और लिंग वृद्धि ऊतक को सुविधाजनक बनाने

अन्य अवयव

वांग भस्म

बंग भस्म टिन अर्थात स्टेनम Stannum-Tin से बनती है। टिन को आयुर्वेद में दो तरह का माना गया है, हिरनखुरी या खुरक Pure tin (Kshuraka) और मिश्रक Impure tin (Mishraka meaning mixed)। हिरनखुरी बंग सफ़ेद, कोमल, स्निग्ध, जल्दी गलने वाला होता है। यह बंग भस्म बनाने के लिए उतम होता है। मिश्रक से भस्म नहीं बनाई जाती और इसे स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद माना गया है। बंग भस्म को आयुर्वेद में बताई गई विधि के द्वारा ही बनाया जाता है। भस्म निर्माण के लिए धातुओं का उत्तम तरीके से शोधन, मर्दन और मारण किया जाता है।

वंग भस्म का मुख्य प्रभाव मूत्र अंगों और जननांगों पर होता है। इसे पुरुषों और स्त्रियों के प्रजनन अंगों सम्बंधित रोगों में प्रयोग किया जाता है। यह पुरुष की इन्द्रिय को ताकत देती है, शुक्र धारण में सहयोग करती है, वीर्य को गाढ़ा करती है तथा नामर्दी, शीघ्रपतन, पेशाब के साथ शुक्र जाना, स्वप्न में स्खलन, हस्तमैथुन आदि में रोगों को नष्ट करती है। इसे आयुर्वेद में शुक्रक्षय, स्वप्नमेह, शुक्र स्खलन, नपुंसकता की सर्वोत्तम औषधि माना गया है।

लाउफ भस्म

टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ावा देने के लिए इस्तेमाल किया, देखा Palmetto ऊर्जा प्रावधान और यौन भूख बढ़ जाती है ताकि आप रात भर जा सकते हैं

रजत भस्म

रजत भस्म (Rajat Bhasma) एक आयुर्वेदिक औषधि है जिस को रौप्य भस्म (Raupya Bhasma) और चाँदी भस्म (Chandi Bhasma) भी कहा जाता है। यह एक रसायन (रेजुवेनातिंग एजेंट) की भान्ति प्रयोग में आने वाली औषधि है जो शारीर के कायाकल्प करने में मदद करती है। यह चांदी से भस्मीकरण प्रक्रिया के द्वारा बनाई गई दवा है।रौप्य भस्म (रजत भस्म) मुख्यतः वात पित्त शामक है। यह औषधि मुख्यतः गुर्दों, तंत्रिकाओं और मस्तिष्क पर प्रभाव डालती है। यह तंत्रिकाओं और मस्तिष्क से संबंधित विभिन्न रोगों के उपचार में आने वाली औषधि है। इस के अतिरिक्त, यह विभिन्न प्रकार के रोगों में लाभ प्रदान करती है जैसे नेत्र रोग, दुर्बलता, गुदा विदर (anal fissure), पीला बलगम, बार-बार पेशाब आना, पीलिया, एनीमिया, प्लीहा की वृद्धि, जिगर की वृद्धि, अल्पशुक्राणुता, शारीरिक कमजोरी, मिर्गी, हिस्टीरिया और मस्तिष्क संबंधी बीमारियों में।.

How to order Erotic Herbal Capsule?

You can order erotic herbal capsules from the official website or by calling the customer care number.

Price of Erotic Capsule?

Erotic herbal capsule is available for Rs.3000 per pack in India.

एरोटिक हर्बल कैप्सूल was last modified: by

Please follow & like us :)

RSS
Follow by Email
Facebook
Google+
http://penizon.com/%e0%a4%8f%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%9f%e0%a4%bf%e0%a4%95-%e0%a4%b9%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%ac%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a5%88%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b8%e0%a5%82%e0%a4%b2">
Twitter

5 comments on “एरोटिक हर्बल कैप्सूल

Leave a Reply